पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ .राम लाल मारकंडा हर हाल में लडेंगे चुनाव।

पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. रामलाल मारकंडा हर हाल में लड़ेंगे चुनाव

कांग्रेस से या निर्दलीय उतरेंगे मैदान में अभी संशय बरकरार

मुनीष कौंडल।

भुंतर, 30 मार्च। कांग्रेस के छह विधायकों का एक साथ भारतीय जनता पार्टी में आने ने प्रदेश की राजनीति में हलचल मचा दी है। लाहौल स्पीति की बात करें तो कांग्रेस से निष्कासित रवि ठाकुर को भाजपा ने टिकट दिया है। शुक्रवार को रवि ठाकुर वीआईपी सिक्योरिटी के साथ कुल्लू में पहुंच चुके हैं और लाहौल स्पीति में प्रचार के लिए तैयार है। रवि ठाकुर को टिकट मिलने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री राम लाल मरकंडा काफी नाराज चले हैं।

गत दिनों पूर्व मंत्री राम लाल मारकंडा ने अपने समर्थकों के साथ बैठक की और उन्होंने निर्णय लिया है कि उपचुनाव हर हाल में लडूंगा। जब मीडिया ने उनसे बात की तो उन्होंने बताया कि निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने का फैसला लिया गया हैं। अगर कांग्रेस से मेरे टिकट की बात बनती है तो कुछ शर्तों को लेकर में कांग्रेस के टिकट पर मैदान में उतर जाऊंगा ।
मुझे अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं के उपर पूरा विश्वास हैं जो भारी मतों से मुझे जिताएंगे। मेरा चुनाव लड़ने का फैसला भी जनता के हक को लेकर है । अपने समर्थकों को विश्वास में लेकर ही मैं कार्य करता हूं ,उनके लिए चुनाव लड़ूंगा । ताकि अपनी लाहौल स्पीति की जनता का भला कर सकूं। यह मेरे सुख दुःख के साथी हैं और मैं इनके, हम सभी एक परिवार का हिस्सा हैं। अपने ट्राइबल एरिया की भौगोलिक स्थिति को हम अच्छी तरह से जानते हैं । यहां विकास को कैसे गति देनी हैं हमारे जहन में सारी प्लानिग हैं।

पूर्व कैबिनेट मंत्री राम लाल मारकंडा ने कहा कि अभी बहुत सारा मंथन जनता व हमारे बीच चला हुआ हैं। चुनाव को लेकर अपील आदि बनाने की तैयारियों में हम लग गए हैं। 10 अप्रैल के बाद सभी को साथ लेकर पूरी ताकत से चुनाव प्रचार को निकल जाएंगे । कांग्रेस से या निर्दलीय उतरेंगे मैदान में अभी यह संशय बरकरार है। लेकिन यह तय है कि चुनाव हर हाल में लड़ेंगे।

Leave a Comment

Recent Post

क्रिकेट लाइव स्कोर

Advertisements

You May Like This