लड़का-लड़की के घरवालों में ‘कोहराम’ पर मुखिया ने पल में निकाल लिया समाधान, जानिये पूरा मामला

हाइलाइट्स

गया में प्रेमी-प्रेमिका के घरवालों ने शादी से किया इनकार.
दोनों पहुंचे मुखिया के पास, निकल आया प्रॉबलम का हल.

गया. बिहार के गया जिले के कोंच प्रखंड के पंचायत सरकार भवन आंती में एक प्रेमी जोड़े की हिंदू रीति-रिवाज से मुखिया प्रतिनिधि के सौजन्य से शादी कराई गई जो काफी सुर्खियों में है. औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र के मंजरेठी गांव के रहने वाले 25 साल के रोहित कुमार का प्रेम प्रसंग गया जिले के आंती थाना की आंती निवासी कविता कुमारी से था. करीब तीन साल से दोनों के बीच प्रेम था. दोनों ने परिजनों को जानकारी देकर शादी करने की इच्छा जताई तो दोनों के परिजनों ने इस शादी से साफ इनकार कर दिया.

इसके बाद इस प्रेमी जोड़े ने आंती के मुखिया संजय यादव से मिलकर सीधे थाने का रुख किया और सारी कहानी सुनाते हुए मदद मांगी. इसके बाद मुखिया प्रतिनिधि ने दोनों की पंचायत सरकार भवन में ही शादी करवा दी. इस दौरान दोनों ने शादी के हर रस्म को निभाया और सात फेरे लिए. वरमाला व सिंदूर डालकर कराकर भगवान को साक्षी मानकर दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर जीवन साथी चुना.

आंती में कराई गई इस अनोखी शादी की पूरे इलाके में चर्चा है. वहीं, मुखिया प्रतिनिधि संजय यादव ने उपस्थित सभी लोगों को मिठाई खिलाई और प्रेमी जोड़े को आशीर्वाद दिया. जानकारी के अनुसार दोनों के परिजन शादी से नाराज हो गए हैं. वहीं दोनों प्रेमी जोड़ा शादी से खुश है और साथ रहने की कसमें खाई है.

Tags: Bride and groom story, Gaya latest news, Gaya news, Unique wedding

Source link

Leave a Comment

Recent Post

क्रिकेट लाइव स्कोर

Advertisements

You May Like This