Jharkhand News: पहले दोस्ती, फिर मांगा मोबाइल और पैसे, मन नहीं भरा तो दोस्तों संग जंगल में किया बड़ा कांड

हाइलाइट्स

गढ़वा मे बिहार की महिला के साथ हुआ दुष्कर्म
पुलिस ने आरोपी जाहरुद्दीन को किया गिरफ्तार
सूरत से रुपया और मोबाइल लेकर भागा था आरोपी

रिपोर्ट- चंदन कुमार कश्यप 

गढ़वा. झारखंड के गढ़वा जिले के भवनाथपुर थाना क्षेत्र में पटना की एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना 3 मार्च शाम 5 बजे की है. घटना के बाद भवनाथपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं महिला को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा है.

घटना के संबंध में पीड़िता ने बताया कि मैं पटना जिले के पंडारक थाना क्षेत्र की रहने वाली हूं. मैं अपनी पति के साथ गुजरात के सूरत के एक फैक्टरी में काम करती थी. इसी दौरान भवनाथपुर थाना क्षेत्र के बेल पहाड़ी गांव निवासी जहरुदीन अंसारी जो साथ मे फैक्टरी में काम करता था, से संपर्क हुआ. संपर्क के दौरान जहरुदीन मेरे पास से 45 हजार नगद के अलावा एक मोबाइल लेकर अपने घर चला गया था.

‘जंगल में लेकर जाकर किया रेप’

पीड़िता ने बताया कि 1 मार्च को मैं अपने 6 माह के बच्चे के साथ पैसे और मोबाइल लेने के लिए ट्रेन पकड़कर नगर उंटारी स्टेशन 3 मार्च को पहुंची. नगर पहुंच कर जहरुदीन को कॉल करने पर उसने ऑटो लेकर स्टेशन पहुंच कर भवनाथपुर जाकर पैसे देने की बात कही, जिसके बाद मैं उसके साथ ऑटो से भवनाथपुर जाने लगी. इसी दौरान जहरुदीन ने रास्ते स्थित जंगल मे ले जाकर मेरे साथ मारपीट करते हुए दुष्कर्म किया. साथ ही धमकी भी दी कि घटना को लेकर किसी को जानकारी दी तो जान से मार देंगे.

‘डायल 100 पर कॉल कर पुलिस को बुलाया’

दुष्कर्म पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद जहरुदीन फरार हो गया. मैं किसी तरह नगर उंटारी रेलवे स्टेशन पहुंची. स्टेशन से ही मैंने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने तत्काल अनुमंडलीय अस्पताल ले जाकर मेरा इलाज कराया. पीड़ित के बयान पर भवनाथपुर थाने में सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया. इस मामले पर मोबाइल पर पुलिस अधीक्षक दीपक पाण्डेय ने बताया कि घटना हुई है आरोपी भी गिरफ्तार हो गया है. हम आगे की जांच कर रहे हैं.

Tags: Brutal rape, Crime News, Jharkhand news

Source link

Leave a Comment

Recent Post

क्रिकेट लाइव स्कोर

Advertisements

You May Like This